चाकू लेकर सिरफिरे शख्स ने मुख्‍यमंत्री सचिवालय के सामने पढ़ी नमाज, मोदी और योगी को कहे अपशब्द

Last Updated: शनिवार, 13 अक्टूबर 2018 (11:51 IST)
लखनऊ। सचिवालय एनेक्सी के सामने बीच सड़क पर पढ़ने और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री को अपशब्द कहने के आरोप में रफीक अहमद नाम के व्यक्ति को पुलिस ने किया।
खबरों के अनुसार, रफीक ने देर शाम एनेक्सी के सामने बीच सड़क पर नमाज़ पढ़ी। साथ ही इस व्यक्ति ने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की। शुक्रवार शाम को लखनऊ में सचिवालय एनेक्सी के सामने शाम करीब 7 बजे हरी पगड़ी लगाए एक शख्स अपनी स्कूटी से आकर रुका।

इसके बाद इस शख्स ने भीड़भाड़ के बीच सचिवालय के गेट नंबर 1 के सामने पहले मोदी और योगी के खिलाफ अपशब्द कहे और फिर वहीं पर नमाज पढ़ी। इस व्यक्ति को शाम को बीच सड़क पर नमाज पढ़ते देख लोगों ने अपनी गाड़ियां रोक दीं और जब वह नमाज पढ़कर अपनी गाड़ी लेकर भागा तब लोगों ने अपनी गाड़ियां बढ़ाईं।
जब बाहर यह पूरा वाकया चल रहा था, तब मुख्यमंत्री सचिवालय (एनेक्सी) में अधिकारियों की बैठक ले रहे थे। खबरों के अनुसार, कमर में चाकू लगाए ये व्यक्ति सड़क जाम कर नमाज पढ़ता रहा और पुलिस ने उसे रोका तक नहीं। ने इस घटना के बाद मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :