दूध व्यवसायी की पीट-पीट कर हत्या

बेतिया| पुनः संशोधित शनिवार, 11 नवंबर 2017 (11:48 IST)
बेतिया। में पश्चिम चंपारण जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के डकही गांव में एक दूध व्यवसायी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि व्यवसायी करामत गद्दी से शुक्रवार की देर रात स्थानीय ग्रामीण प्यारे लाल ने किसी काम को लेकर दूध मांगा था। व्यवसायी ने माप-तौल का वाट नहीं होने को लेकर घर से दूध देने की बात कही जिसे लेकर तनाव मारपीट तक पहुंच गया। प्यारे लाल ने पीट-पीट कर दूध व्यवसायी की हत्या कर दी।

घटना की जानकारी मिलने के बाद आज सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया है। इस सिलसिले में मृतक के पुत्र मोहम्मद शमीम के बयान पर तीन महिलाओं समेत छह लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।
मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन महिलाओं हीरा साह की पत्नी बच्ची देवी, नन्दकिशोर साह की पत्नी सावित्री देवी एवं मनोज साह की पत्नी सरोज देवी को गिरफ्तार कर लिया हैं। वही, मामले में नामजद प्यारेलाल साह, गोविन्द साह और मनोज साह फरार । (वार्ता)


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :