लव जेहाद के नाम पर दरिंदगी, जिंदा जलाया

पुनः संशोधित गुरुवार, 7 दिसंबर 2017 (10:57 IST)
जयपुर। में शहर में कलेक्टर दफ्तर से महज 600 मीटर की दूरी पर दिल दहला देने वाली एक एक घटना का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक 45 साल का व्यक्ति एक युवक की हत्या कर उसकी लाश को जलाते हुए दिख रहा है। पुलिस को अधजला शरीर मौके से मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

वीडियो क्लिप में आरोपी शख्स ये धमकी देते हुए नजर आ रहा है कि अगर लव जिहाद खत्म नहीं हुआ तो हर भारतीय ऐसी ही सजा भुगतनी पड़ेंगी। पुलिस के अनुसार वीडियो में जिस शख्स के शव को जलाते हुए दिखाया गया है, उसी का जला हुआ शरीर पुलिस ने बरामद किया है।

पुलिस के मुताबिक वारदात को अंजाम देने वाले युवक की पहचान हो गई है और पुलिस उसे ढूंढ रही है। साथ ही पुलिस ने यह भी बताया कि मृत व्यक्ति की पहचान इफाजुल उर्फ गुड्डू नाम के शख्स के रूप में हुई है। मृतक पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में सैय्यदपुर निवासी था और पेशे से राजमिस्त्री था। (एजेंसियां)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :