गर्भवती आप विधायक ने उपराज्यपाल कार्यालय पर लगाया यह गंभीर आरोप...

नई दिल्ली| पुनः संशोधित शुक्रवार, 1 सितम्बर 2017 (07:34 IST)
नई दिल्ली। आप विधायक ने उपराज्यपाल अनिल बैजल के कार्यालय पर आरोप लगाया है कि वह सात माह की गर्भवती हैं, इसके बावजूद उन्हें दवाइयां लेने और भोजन करने की अनुमति नहीं दी गई। सरिता उन आप विधायकों में शामिल थीं जिन्होंने बुधवार को राज निवास में घंटों डेरा डाले रखा था।
उपराज्यपाल के कार्यालय के एक अधिकारी ने इस आरोप को खारिज करते हुए कहा कि विधायक ने राज निवास को सूचित नहीं किया था कि उन्हें दवाई या भोजन की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा कि एक अन्य महिला आप विधायक तबियत खराब होने के बाद उपराज्यपाल के कार्यालय से चली गई थीं।

सरिता ने आरोप लगाया कि चांदनी चौक से विधायक अलका लाम्बा और मालवीय नगर के विधायक सोमनाथ भारती ने उपराज्यपाल के कार्यालय के स्टाफ से बार बार अनुरोध किया लेकिन उन्हें उनकी कार से दवाइयां और भोजन लाने की अनुमति नहीं दी गई।
उन्होंने बैजल को लिखे पत्र में कहा, 'आपके अधिकारियों ने कहा कि यह उपराज्यपाल के इस आदेश पर किया जा रहा है कि हमें कुछ भी नहीं दिया जाना चाहिए। हमने पीने के लिए पानी और चाय दिए जाने का बार बार अनुरोध किया लेकिन हमें कुछ भी खाने को नहीं दिया गया।'

अधिकारी ने कहा कि राज निवास में एक एंबुलेंस का भी एहतियातन प्रबंध किया गया था और महिला एवं पुरूष चिकित्सक भी मौजूद थे। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :