'आप' के भीतर फिर लड़ाई, निशाने पर कुमार विश्वास

नई दिल्ली| पुनः संशोधित बुधवार, 14 जून 2017 (13:43 IST)
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेताओं के बीच खींचतान कम होते नजर नहीं आ रही है। ताजा विवाद और दिलीप पांडे के बीच सोशल मीडिया पर उभरा है।
आप ने कुमार विश्वास को राजस्थान का प्रभारी नियुक्त किया है। दिल्ली के पूर्व प्रभारी पांडे ने ट्वीट कर लिखा है 'भैया, आप कांग्रेसियों को खूब गाली देते हो, पर कहते हो कि राजस्थान में वसुंधरा के खिलाफ नहीं बोलेंगे। ऐसा क्यों?'

पांडे ने दिल्ली के निगमों में पार्टी को मिली करारी हार के बाद प्रभारी पद से इस्तीफा दे दिया था। कुमार विश्वास पर निशाना साधने वाले पांडे पहले आप नेता नहीं है। इससे पहले ओखला से विधायक अमानतुल्ला खान ने कुमार विश्वास पर गंभीर आरोप लगाए थे और पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया था।
कुमार विश्वास ने पिछले दिनों दिल्ली में राजस्थान के पदाधिकारियों की बैठक बुलाई थी। इस बैठक में स्पष्ट कर दिया गया था कि राजस्थान में पार्टी के किसी बड़े नेता की तस्वीर नहीं लगाई जाएगी। कुमार विश्वास ने इशारों में राजस्थान इकाई को पार्टी के मूल सिद्धांतों पर लौटने के लिए कहा था। उन्होंने नेताओं को नसीहत देते हुए वसुंधरा राजे समेत किसी भी नेता के खिलाफ टिप्पणी नहीं करने को कहा था। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :