सेलिना जेटली ने दिया जुड़वां बच्चों को जन्म, एक की मौत

Last Updated: रविवार, 1 अक्टूबर 2017 (16:56 IST)
मुंबई। अभिनेत्री सेलिना जेटली ने फिर 2 जुड़वां बेटों को दिया लेकिन उनकी इस खुशी में तब गम ने जगह बना ली, जब इस दुनिया में आने के कुछ ही देर बार उनके चौथे बेटे की मौत हो गई।
सेलिना 10 सितंबर को दुबारा मां बनी हैं। 35 वर्षीय अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर यह खबर दी। इसमें उन्होंने कहा कि वे और उनके पति बेटों के आने से बहुत खुश थे लेकिन यह खुशी अधूरी रह गई, क्योंकि हृदय संबंधी गंभीर स्थिति की वजह से शमशेर की मौत हो गई।

सेलिना ने पर लिखा कि ईश्वर ने हमें 2 खूबसूरत जुड़वां बेटों का उपहार दिया जिनका नाम है आर्थर जेटली हाग और शमशेर जेटली हाग। इनका जन्म 10 सितंबर 2017 को दुबई में हुआ। लेकिन जीवन हमारे सोचे अनुसार नहीं चलता। हमारे बेटे शमशेर की हृदय संबंधी गंभीर स्थिति के कारण मौत हो गई। वह इस दुनिया में अपनी यात्रा को आगे नहीं बढ़ा पाया।

अभिनेत्री के लिए बीते 2 महीने परेशानीभरे रहे, क्योंकि लंबी बीमारी के बाद उनके पिता कर्नल विक्रम कुमार जेटली का भी निधन हो गया। सेलिना ने अपने पिता को याद करते हुए लिखा कि उनका बेटा शमशेर स्वर्ग में अपने नाना के साथ होगा। उन्होंने लिखा, 'प्रेम और सहयोग के लिए सभी का धन्यवाद।' सेलिना के 2 जुड़वां बेटे विन्सटन और विराज 5 वर्ष के हैं। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :