अंबाजी मंदिर के पास बम की खबर से सनसनी

अहमदाबाद|
अहमदाबाद। गुजरात के बनासकांठा जिले में स्थित विख्यात तीर्थस्थल के मुख्यद्वार के निकट एक जैसी वस्तु मिलने से सनसनी मच गई।
 
एसपी नीरज बडगुजर ने बताया कि इस पूरे मामले की विस्तृत छानबीन की जा रही है और विधि विज्ञान प्रयोगशाला यानी एफएसएल के विशेषज्ञों को बुलाया गया है। हालांकि अंबाजी थाने के प्रभारी अधिकारी यू डी जाडेजा ने दावा किया कि यह कोई बम नहीं बल्कि कल रात मंदिर के निकट से गुजरे कई बारातों में से किसी एक के दौरान बिना फूटे रह गई अनार (एक प्रकार का पटाखा) है।
 
उन्होंने कहा कि इसे लोगों की सूचना पर मंदिर के श्रीशक्ति द्वार के पास से अपराह्न 11 बजे बरामद किया गया। ज्ञातव्य है कि अंबाजी मंदिर मां दुर्गा के 51 शक्तिपीठों में से एक है तथा यहां वर्षपर्यंत भक्तों का रेला लगा रहता है।
 
गौरलतब है कि कुछ ही समय पूर्व राज्य के सौराष्ट्र क्षेत्र से आतंकी संगठन आईएसआईएस से जुडे दो आतंकियों को पकड़ा गया है तथा राजकोट शहर में एक रिहायशी इलाके में टाइम बम मिलने का रहस्य अब तक सुलझा नहीं है। (भाषा) 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :