भोजपुरी गायिका कल्पना पटवारी भाजपा में हुईं शामिल

पुनः संशोधित शुक्रवार, 13 जुलाई 2018 (15:42 IST)
गुवाहाटी। भोजपुरी गायिका कल्पना पटवारी पटना में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह एवं बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गई हैं। कल्पना असम की रहने वाली हैं।

पार्टी में शामिल होने के बाद कल गायिका ने बताया, मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दृष्टिकोण एवं नेतृत्व से प्रभावित हूं। मैं राजनीति का इस्तेमाल लोगों की सेवा करने और उन तक पहुंचने के एक साधन, माध्यम और ताकत के तौर पर करूंगी। मेरे लिए भाजपा एक विचारधारा है।

कई भाषाओं में गानों को अपनी आवाज दे चुकीं कल्पना ने कहा, मैं भाजपा में सिर्फ चुनाव लड़ने के लिए शामिल नहीं हुई हूं, बल्कि अपनी कला के जरिए मैं पार्टी की हरसंभव तरीके से मदद करने को तैयार हूं। कल्पना ने हिंदी फिल्मों में भी कई गाने गाए हैं।
‘भोजपुरी क्वीन’ के नाम से मशहूर गायिका ने कहा, मैं भले ही राजनीति में आ गई हूं, लेकिन मैं अब भी अपने काम यानी संगीत और सबसे अहम बात लोक संगीत की अपनी विरासत को सहेजने की मुहिम से जुड़ी रहूंगी। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :