शादी की अटकलों के बीच अनुष्का, परिवार मुंबई से विदेश रवाना

Last Updated: शुक्रवार, 8 दिसंबर 2017 (17:29 IST)
मुंबई। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके परिवार को शुक्रवार को सुबह मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर देखा गया, जहां से वे अज्ञात स्थान के लिए रवाना हुए। इस तरह की अटकलें हैं कि अनुष्का और क्रिकेटर विराट कोहली इटली में शादी कर रहे हैं।
अनुष्का को तड़के एक बजे के आसपास अपने भाई कर्णेश और माता-पिता के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया। इस दौरान उनके रवाना होने की तस्वीरें भी सामने आई हैं। इस तरह की खबरें हैं कि अनुष्का और कोहली 12 दिसंबर को निजी समारोह में मिलान में शादी करेंगे। अनुष्का के प्रवक्ता ने हालांकि इससे इनकार किया है।

अनुष्का के प्रवक्ता ने छह दिसंबर को कहा, इसमें (शादी की अटकलों में) कोई सच्चाई नहीं है। कथित तौर पर शादी को काफी निजी रखा गया है, जिसके बाद मुंबई में भव्य रिसेप्शन होगा, जिसमें बॉलीवुड और खेल जगत की कई हस्तियां हिस्सा लेंगीं।

श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला से आराम दिए जाने के बाद कोहली की शादी को लेकर अटकलबाजी काफी बढ़ गई थीं। अनुष्का के प्रति अपने प्यार को लेकर कोहली ने कई बार बयान दिए हैं लेकिन इस अभिनेत्री ने इस रिश्ते पर चुप्पी साध रखी है। इन दोनों को हाल में जहीर खान और सागरिका घटगे की शादी में भी एक साथ देखा गया था। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :