गिरीश वर्मा पर आरोप लगाने वाली शिक्षिका पर फेंका तेजाब

भोपाल| भाषा| पुनः संशोधित शनिवार, 8 फ़रवरी 2014 (00:45 IST)
FILE
भोपाल। के कुलाधिपति ब्रहमचारी गिरीश वर्मा पर का आरोप लगाने वाली उनके ही संस्थान की शिक्षिका पर शुक्रवार को कुछ अज्ञात लोगों ने तेजाब से हमला किया।

थाने में पीड़ित शिक्षिका द्वारा आज की गई शिकायत के अनुसार उसके घर पर कुछ अज्ञात लोगों ने उस पर आज तेजाब से हमला किया। अपनी शिकायत में उसने पुलिस को बताया है कि आज जब उनका पूरा परिवार बीयू रोड स्थित अपने घर में मौजूद था, तभी घर की रसोई की खिड़की से कुछ असामाजिक तत्वों ने तेजाब अंदर फेंका और मौके से फरार हो गए। इस घटना से पीड़िता का पूरा परिवार डरा हुआ है एवं सदमे में है।
शिक्षिका ने महिला पुलिस थाने में कुछ बताया कि घटना के तुरंत बाद वह अपने पति के साथ महिला थाने पहुंची और घटना की जानकारी दी। महिला थाने के बाद पीड़िता एवं उसके पति ने बागसेवनिया थाने में भी घटना को लेकर आवेदन दिया है।

एक सवाल के जवाब में पीड़ित शिक्षिका ने गिरीश वर्मा एवं उनके समर्थकों से जान का खतरा होने की बात कही। उसने बताया कि यौन शोषण का मामला सामने आने के बाद से लगातार उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी मिल रही थी।
गौरतलब है कि यौन उत्पीड़न मामले में फंसे गिरीश वर्मा 30 जनवरी को ही जमानत पर जेल से बाहर आए हैं। उच्च न्यायालय ने उनकी जमानत मंजूर कर उन्हें रिहा किया था।

दूसरी ओर, महर्षि महेश योगी संस्थान की भोजपुर स्थित कोठी से जब्त की गई ऑडी कार की फोरेंसिक जांच पूरी हो गई है। भदभदा स्थित रीजनल फोरेंसिक लैब से जांच कर कार को आज महिला थाने वापस भेज दिया गया है।
महिला थाना प्रभारी रेणु मुराव का कहना है कि जांच पूरी हो गई है लेकिन अभी रिपोर्ट नहीं आई है। जैसे ही रिपोर्ट आती है उसे कोर्ट में चालान के साथ पेश कर दिया जाएगा। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :