अरविन्द केजरीवाल बोले, चुनाव आयोग बेहया और रीढ़विहीन

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पर तेज हमला करते हुए उसे रीढ़विहीन करार दिया है और कहा कि उसने पूरी तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है। 
केजरीवाल ने शनिवार को कई ट्वीट किए जिनमें चुनाव आयोग को निशाना बनाया गया। उनकी यह नाराजगी पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव के लिए आज हो रहे मतदान के संबंध में टेलीविजन और सोशल मीडिया पर चल रहे अभियान और मतदान केन्द्रों में कथित रूप से पार्टी चुनाव चिह्न के साथ लोगों के प्रवेश करने की खबरों पर जान पड़ती है। केजरीवाल चुनाव आयोग की ओर से गोवा में रैली के दौरान उनकी टिप्प्णी को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए पहले से ही खफा थे।
आप संयोजक ने ट्वीट कर कहा, यह पूरी तरह शर्मनाक और रीढ़विहीन चुनाव आयोग है। चुनाव आयोग ने केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआई) के समक्ष पूर्णत: समर्पण कर दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा, जैसे मोदीजी ने आरबीआई का बेड़ा गरक कर दिया, वैसे ही अपने चमचों को बैठाकर मोदीजी ने ईसी का भी बेड़ा गरक कर दिया।   
  
नोटबंदी को लेकर भी केजरीवाल ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा और कहा कि सरकार की यह योजना कालेधन को नियंत्रित पूरी तरह असफल रही। उन्होंने कहा, मोदीजी ने कहा था कि नोटबंदी से कालेधन पर लगाम लग जाएगी, लेकिन पंजाब और गोवा में खुलेआम पैसा बांटा गया, तो नोटबंदी का क्या इस्तेमाल हुआ? (वार्ता)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :