पूर्व मेयर के चीफ स्टाफर रवि भल्ला के कैम्पेन मैनेजर बने

पुनः संशोधित मंगलवार, 19 सितम्बर 2017 (11:20 IST)
न्यू जर्सी। होबोकन न्यू जर्सी की मेयर के पूर्व चीफ ऑफ स्टाफ विजय चौधरी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वे जिमर की हाल में खाली होने वाली सीट के दावेदार रवि भल्ला के प्रचार व्यवस्थापक के तौर पर काम करेंगे।
भल्ला, होबोकन के पहले चयनित पहले सिख अधिकारी हैं जिन्होंने दो बार सिटी काउंसिल की सेवा की है। उनका कार्यकाल छह वर्ष का रहा। मेयर के लिए अपनी दावेदारी से पहले प्रचार की घोषणा करते हुए 20 जून को जिमर से भी सहमति ली थी।

इस छोटे से शहर के मेयर जिमर ने तीसरी बार चुनाव न लड़ने का फैसला किया और उन्होंने पर्यावरण संबंधी मुद्दों पर ध्यान की बात कही है। होबोकन देश में सबसे ज्यादा घना बसा शहर है जहां पर एक वर्ग मील के क्षेत्र में 55,000 लोग रहते हैं।

विदित हो कि वर्ष 2015 में 32 वर्षीय चौधरी कांग्रेस के प्रतिनिधि जो क्राउली, न्यूयॉर्क के डेमोक्रेट के स्टाफर रहे हैं। उन्होंने क्राउली के दोबारा निर्वाचन के लिए भी प्रचार किया था।

ईस्ट वेस्ट डॉट कॉम के समाचार के अनुसार भल्ला का मुकाबला होबोकन की काउंसिलवूमन जेन जियाटिनो से है जो कि रि‍पब्लिकन हैं। हडसन के रिपोर्टर ने दावा किया है कि भल्ला और जियाटिनो संभवत: अतीत में जिमर के समर्थकों के वोटों का बंटवारा कर लेंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :