Widgets Magazine

सीआरवाई (क्राई) ने बच्चों से जुड़े मुद्दों पर चिंता जताई

पुनः संशोधित शनिवार, 24 जून 2017 (12:19 IST)

कैलिफोर्निया। लॉस एल्टोज में 3 जून को आयोजित बाल अधिकारों और यू अमेरिका इन्कॉ ने पहला गाला डिनर आयोजित किया। साधन-सुविधाहीन बच्चों को उनके अधिकारों को दिलाने के लिए यह कार्यक्रम रखा।

इस अवसर बॉलीवुड के अभिनेता ने इस समस्या को मिटाने के लिए अपने विचार रखे और कहा कि हमें इन लोगों की मदद करनी चाहिए। इस अवसर पर अंबर इंडिया रेस्तरां में आयोजित डिनर में क्राई अमेरिका की प्रमुख शैफाली सुंदरलाल और शम्भूनाथ सिंह रिसर्च फाउंडेशन को मदद देने की बात कही।

उल्लेखनीय है कि यह कार्यक्रम फाउंडेशन प्रोग्राम के निदेशक डॉ. रोली सिंह ने भी भाग लिया। इस अवसर पर 150 से ज्यादा मेहमानों ने भाग लिया और बच्चों के अधिकारों के लिए 70 हजार डॉलर जमा किए। इसके अलावा आयोजन के दौरान एक नीलामी, बॉलीवुड मनोरंजन, संगीत और डांसिंग के भी आयोजन किए गए। इस अवसर पर रामपाल की फिल्म 'डैडी' का ट्रेलर भी दिखाया गया, जो कि जुलाई मध्य में रिलीज होने की संभावना है।
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine