Widgets Magazine

इंदौर की प्रज्ञा ने कान फेस्टिवल में बढ़ाया भारत का मान

कान(फ्रांस) : प्रतिभाशाली लेखिका-पत्रकार सुश्री प्रज्ञा मिश्रा ने भारत का गौरव फिल्म फेस्टिवल में बढ़ाया है। इस बार उनके खाते में बड़ी चमकदार उपलब्धि जुड़ी है। की जानीमानी पत्रिका 'इको' की अंतरराष्ट्रीय समीक्षक समिति में मूल रूप से शहर की प्रज्ञा मिश्रा का नाम शामिल किया गया है। 
समिति में एरियन अलॉर्ड (पॉजिटिव,फ्रांस), क्लाउस क्रिसटेंशन( इको, डेनमार्क) जेटिल लिजमोन( रशप्रिंट, नार्वे) ली मार्शल(स्क्रीन, इंग्लैंड) कैटालिन ओलास (एडवरूल,रोमानिया), डेमोन वाइस (एंपायर, इंग्लैंड) स्टेंफनी झेंचारेक (टाइम,अमेरिका) के नाम के साथ भारत की प्रज्ञा मिश्रा का नाम शामिल है। 
 
डेनमार्क की पत्रिका 'इको' ने कान फेस्टिवल के लिए यह जूरी तय की थी। इन सभी जूरी सदस्यों को 21 फिल्में देखकर रेटिंग देनी थी और रेटिंग की वजह भी बतानी थी। ज्ञातव्य है कि प्रज्ञा मिश्रा पिछले 6 वर्षों से कान में अपनी सक्रिय भागीदारी दर्ज कराती रही हैं।  वेबदुनिया में उनके आलेख व रिपोर्ट प्रकाशित होते रहे हैं। 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine