Widgets Magazine

15 अगस्त को मेलबर्न में तिरंगा फहराएंगे अनिल कपूर

लगातार चौथे वर्ष इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न, भारतीय सिनेमा को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जोर-शोर से मनाने के लिए तैयार है। 
 
में अगस्त माह में होने वाले इस फेस्टिवल की थीम समानता है। विद्या बालन एक बार फिर इस फेस्टिवल का मुख्य आकर्षण होंगी।
 
मिस्टर इंडिया यानी कि 15 अगस्त को इस फेस्टिवल में भारतीय तिरंगे को फहराएंगे। इस महोत्सव में मेलबर्न की विशिष्ट शख्सियतें मौजूद रहेंगी। अनिल कपूर अपनी 'दिल धड़कने दो' और इंडियन सिनेमा की धड़कन माने जाने वाली फिल्म 'मिस्टर इंडिया' प्रस्तुत करेंगे। 
 
इस महोत्सव के मास्टर स्ट्रोक सेक्शन में ऑस्ट्रेलियाई विभूति पॉल कॉक्स द्वारा भारत पर बनाई गई डॉक्यूमेंट्री, सत्यजीत रॉय की चारूलता और फिल्म नायक प्रदर्शित की जाएगी। अनिल कपूर ने बताया कि भारतीय सिनेमा का विश्व के विभिन्न देशों में प्रतिनिधित्व करना हमेशा से ही उनके लिए गौरव की बात रही है। इसका महत्व तब और बढ़ जाता है जब आपको स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने देश के तिरंगे को फहराने का मौका मिलता है। अनिल मेलबर्न में सिनेमा प्रेमियों से रूबरू होने के लिए बेहद उत्साहित हैं।
 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine