यूएन हेडक्वार्टर्स पर दिखाई जाएगी अमिताभ की 'पिंक'

कुछ महीने पहले प्रदर्शित हुई 'पिंक' को न केवल फिल्म समीक्षकों की सराहना मिली, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी यह फिल्म सफल रही। का विषय सामयिक है और महिलाओं के प्रति पुरुष नजरिये को बखूबी इस फिल्म में दिखाया गया है। 'पिंक' ने दर्शकों के ज्ञान में भी इजाफा किया है। ज़ीरो एफआईआर लॉ के बारे में कई लोगों को पहली बार पता चला। 
 
 
इस फिल्म के चर्चे अंतरराष्ट्रीय स्तर तक पहुंच गए हैं। ने जानकारी दी है कि यूनाइटेड नेशंस हेडक्वार्टर्स के असिस्टेंट जनरल सेक्रेटरी ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रण दिया है। न्यूयॉर्क में इसका स्क्रीनिंग होगा और अमिताभ इस पर गर्व महसूस कर रहे हैं। 
 
फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'लगे रहो मुन्नाभाई' पहली ऐसी हिंदी फिल्म थी जिसका स्क्रीनिंग यूएन में किया गया  था। अब 'पिंक' की स्क्रीनिंग होगी। 
 
अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, एंड्रिया और पीयूष मिश्रा ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं। 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :