नरेन्द्र मोदी अपने गुरु आडवाणी का सम्मान नहीं करते : राहुल गांधी

नई दिल्ली| Last Updated: बुधवार, 13 जून 2018 (00:20 IST)
नई दिल्ली। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने गुरु लालकृष्ण आडवाणी का सम्मान नहीं करते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि मैंने कई बार देखा है कि मोदीजी अपने राजनीतिक गुरु आडवाणी का भी सम्मान नहीं करते हैं। आडवाणीजी का मैं सम्मान करता हूं पर उनके अपने ही शिष्य उनका सम्मान नहीं करते।

राहुल ने पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अटलबिहारी वाजपेयी ने पूरी जिंदगी कांग्रेस का विरोध किया। उन्होंने हमारे खिलाफ चुनाव भी लड़ा, लेकिन आज जब वे बीमार हैं तो सबसे पहले उन्हें देखने मैं गया क्योंकि मैं कांग्रेस का एक सैनिक हूं।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि अटलबिहारी वाजपेयीजी ने हमारे देश के लिए बहुत काम किया। वे इस देश के पूर्व प्रधानमंत्री हैं। हम उनका सम्मान करते हैं। राहुल ने कहा कि एक बड़े नेता ने उन्हें बताया कि वे 50 सालों से कांग्रेस के खिलाफ लड़ रहे हैं पर अब उन्हें एहसास हुआ है कि कांग्रेस ही देश को चला सकती है और देश को सुरक्षित रख सकती है। उन्होंने कहा कि केवल कांग्रेस ही है जो भाजपा और आरएसएस की विचारधारा को हरा सकती है। (एजेंसियां)


और भी पढ़ें :