Widgets Magazine

क्या राहुल गांधी हिन्दू आतंकवाद पर माफी मांगेंगे

नई दिल्ली| पुनः संशोधित सोमवार, 16 अप्रैल 2018 (15:27 IST)
नई दिल्ली। हैदराबाद की मक्का मस्जिद विस्फोट मामले में सभी आरोपियों के बरी होने के बाद भाजपा ने पर तीखा प्रहार किया है और सवाल उठाया है कि क्या कांग्रेस इस मामले में देश से माफी मांगेगी। उल्लेखनीय है कि 2007 में हैदराबाद की ऐतिहासिक मक्का मस्जिद में हुए ब्लास्ट मामले में NIA की विशेष अदालत ने असीमानंद समेत सभी पांचों आरोपियों को बरी कर दिया है।
इस फैसले के बाद भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस मुद्दे पर कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इस फैसले के बाद कांग्रेस के 'और हिन्दू आतंकवाद' का झूठ उजागर हो गया है। उन्होंने कहा कि रात 12 बजे इंडिया गेट पर (मोमबत्ती यात्रा) निकालने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी क्या अब इंडिया गेट पर जाकर देश के लोगों से माफी मांगेंगे।

पात्रा ने कहा कि कांग्रेस दोहरे मापदंड की राजनीति कर रही है। जब कोर्ट 2G मामले में फैसला सुनाती है तो कांग्रेस खुश होती है, लेकिन इस फैसले पर दोबारा विचार को कह रही है। दूसरी ओर कांग्रेस इस मामले में संभलकर प्रतिक्रिया दे रही है। कांग्रेस महासचिव अशोक गेहलोत ने कहा कि इस बारे में कानून मंत्रालय फैसला करे कि उन्हें कैसे बरी किया गया। साथ ही सरकार आगे अपील करने के बारे में सोचे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :