प्रियंका-निक के रिसेप्शन में मेहमान बने पीएम मोदी, नवदंपति को दिया आशीर्वाद

Last Updated: बुधवार, 5 दिसंबर 2018 (09:06 IST)
नई दिल्ली। शाही अंदाज में शादी रचाने के बाद प्रियंका चोपड़ा और ने यहां दिया जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। इसके अलावा कई अन्य गणमान्य व्यक्ति, परिवार के सदस्य और करीबी मित्र इस समारोह में शामिल हुए।










#narendramodi #priyankachopra #nickjonas #weddingreception ❤️ ##priyankakishaadi @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

राजस्थान के में शादी के बाद नवदंपति मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे। शाम को प्रियंका और निक होटल ताज पैलेस के राजा बाग में तस्वीर खिंचवाने के लिए सामने आए। शादी की तरह इस रिसेप्शन के लिए भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे।
इस आलीशान होटल के आसपास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी और चूंकि प्रधानमंत्री भी रिसेप्शन में शामिल हुए तो पुलिस विशेष सतर्कता बरत रही थी।

प्रियंका और जोनास जहां तस्वीर खिंचा रहे थे वहां उनके बैकग्राउंड के केंद्र में ‘एनपी’ लिखा हुआ था। दोनों ने जब अगस्त में जब अपनी सगाई की घोषणा की थी तब भी इसी नाम का बैकग्राउंड दिखाई दिया था।

निक काले रंग की पैंट के साथ वेल्वेट जैकेट पहने हुए बेहद आकर्षक लग रहे थे जबकि प्रियंका ने बेज रंग का लहंगा पहना हुआ था और सफेद गुलाब के फूलों का जूड़़ा बनाया था। प्रियंका इसमें बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। फोटोग्राफरों को पोज देने के बाद प्रियंका मुस्कुराई और पत्रकारों से कहा कि अब आपको फैमिली से मिलाते हैं।
प्रियंका और निक ने जोधपुर के उमेद भवन पैलैस में 1 दिसंबर को ईसाई रीति-रिवाज से शादी की थी। इसके बाद दोनों ने 2 दिसंबर को हिन्दू परंपराओं के अनुसार शादी की।
(Photo Credit : Instagram)


और भी पढ़ें :