सुषमा का पाक पर बड़ा हमला, क्या बोले मोदी...

नई दिल्ली| पुनः संशोधित रविवार, 24 सितम्बर 2017 (07:30 IST)
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के भाषण के लिए उनकी प्रशंसा की और कहा कि उन्होंने आतंकवाद के खतरों पर एक कड़ा संदेश दिया।
ALSO READ:
संयुक्त राष्ट्र से सुषमा का पाकिस्तान पर बड़ा 'प्रहार'
सुषमा ने अपने भाषण में पाकिस्तानी नेताओं से यह आत्मनिरीक्षण करने के लिए कहा था कि क्यों भारत को एक वैश्विक आईटी शक्ति के तौर पर पहचाना जाता है जबकि पड़ोसी देश आतंकवाद का निर्यात करने वाले के तौर पर बदनाम है।

मोदी ने श्रृंखलाबद्ध ट्वीट में कहा, 'आतंकवाद के खतरों पर सुषमा स्वराज जी द्वारा एक कड़ा संदेश दिया गया और हमें क्यों इस बुराई से मुकाबले के लिए एकजुट होना होगा।'
प्रधानमंत्री ने कहा कि सुषमा ने वैश्विक चुनौतियों की पहचान करने में गहरी समझ दिखायी और एक बेहतर ग्रह निर्मित करने की भारत की प्रतिबद्धता को मजबूती से दोहराया।

उन्होंने कहा, 'विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का संयुक्त राष्ट्र में बेहतरीन भाषण। उन्होंने विश्व मंच पर भारत को अत्यंत गर्व का अनुभव कराया।' (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :