हिंडन एयरबेस में घुसा संदिग्ध, सुरक्षाबलों ने मारी गोली

गाजियाबाद| Last Updated: बुधवार, 15 नवंबर 2017 (09:00 IST)
गाजियाबाद। गाजियाबाद में एयरफोर्स के में मंगलवार रात एक संदिग्ध शख्स घुस गया। वहां मौजूद सुरक्षाबलों ने उस संदिग्ध शख्स को रोकने की तमाम कोशिशें की, लेकिन वह नहीं रूका, जिसके बाद मजबूर होकर सुरक्षाबलों ने उसे गोली मार दी।
सुरक्षाबलों द्वारा चलाई गई गोली संदिग्ध के पैर में जा लगी, जिससे वह घायल हो गया। घायल संदिग्ध को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के सुजीत (25) ने मंगलवार रात करीब 11 बजे वायुसेना अड्डे में घुसने की कोशिश की।

साहिबाबाद पुलिस थाने के प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि सुरक्षा बलों से उसे रुकने के लिए कहा लेकिन वह नहीं माना जिस पर उसे रोकने के लिए उसके बांए पैर पर गोली मारी गई।
एक अधिकारी ने नाम गोपनीय रखने की शर्त पर बताया कि आईबी की ओर से वायुसेना अड्डे पर आतंकवादी हमले की आशंका वाला अलर्ट मिला था। सूत्रों ने बताया कि इस बात की जांच की जा रही है कि कहीं व्यक्ति का संबंध आतंकवादी संगठन से तो नहीं है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :