भाजपा को मुश्किल में डाल सकता है यह सवाल...


Last Updated: गुरुवार, 9 नवंबर 2017 (18:17 IST)
- हरीश चौकसी
गुजरात में भाजपा ने अपना प्रचार अभियान काफी तेज कर दिया है। प्रधानंमत्री नरेन्द्र मोदी और खुद भाजपा अध्यक्ष के लिए गुजरात में घर बनाए बैठे हैं।
 
हालांकि गुजरात में लोगों के मन में यह सवाल भी कौंध रहा है कि नेता लालकृष्ण आडवाणी को अब तक चुनावी मैदान में क्यों नहीं उतारा गया? आखिर ऐसी कौनसी वजह है कि वह चुनाव प्रचार के लिए गुजरात नहीं आ सके।
 
भाजपा के केन्द्रीय मंत्रियों की फौज गुजरात में प्रचार कर रही है, तब अडवाणी का नहीं होना भी लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। आडवाणीजी ने अभी-अभी अपना जन्मदिन मनाया है और वे गांधीनगर से सांसद हैं। गुजरात के इस चुनाव में उनका स्थान कहां है, यह सवाल तो भाजपा कार्यकर्ता भी पूछ रहे हैं।
 
क्या अडवाणीजी को गुजरात चुनाव में किनारे कर दिया गया है या भाजपा को अब उनकी जरूरत ही नहीं है। आडवाणी भाजपा के मार्गदर्शक के साथ ही मोदी के गुरु भी कहलाते हैं। गांधीनगर के लोगों को भी यह बात सालती है कि उनका नेता क्यों उनके बीच नहीं है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :