Video : दुल्हन के नाम की बजाय दूल्हे ने रचाई मोदी के नाम की मेहंदी, शिवराज बने बाराती

Last Updated: गुरुवार, 14 फ़रवरी 2019 (15:56 IST)
इंदौर।
शादी में मेहंदी की में दूल्हा और अपने हाथों में एक-दूसरे के नाम की मेहंदी लगाते हैं, लेकिन इंदौर शहर में एक दूल्हे ने अपने हाथों पर दुल्हन के नाम की मेहंदी रचाने की बजाय प्रधानमंत्री मोदी के नाम की मेहंदी रचाई। युवक इस कारनामे से सुर्खियों में आ गया। इतना ही नहीं, इस बात की जानकारी जब प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री को लगी, वे नाम के इस दूल्हे को अपना आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे और में शामिल हो गए।
अनुभव वर्मा की शादी अब चर्चा का विषय बन गई है। अनुभव मोदी के काफी बढ़े प्रशंसक हैं और यही कारण रहा कि उन्होंने शादी के समय भी अपने हाथ पर मोदी के नाम की मेहंदी रचवाई। उन्होंने #Modi Again लिखवाते हुए 2019 लिखवाया और कमल का फूल भी बनवाया। इस बात से दुल्हन थोड़ी नाराज जरूर हुई, लेकिन रास्ते से गुजर रहे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जब इस बात का पता चला तो वे खुद को रोक नहीं पाए और गाड़ी से उतरकर उस अनजान युवक की बारात में शामिल हो गए।
11 फरवरी को जब अनुभव की बारात निकाली जा रही थी तब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इंदौर में उसी रास्ते से एयरपोर्ट जा रहे थे। जब उन्हें अनुभव की मेहंदी के बारे में पता चला वे अपना काफिला रुकवाकर बारात में शामिल हो गए और दूल्हे बने अनुभव को बधाई देते हुए उनके इस अनोखे कदम की प्रशंसा की। शिवराज सिंह ने बारात में शामिल होने की तस्वीर भी ट्‍वीट की।
अनुभव ने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री उनके बाराती बनेंगे। हालांकि उनकी दुल्हन को थोड़ा बुरा जरूर लगा लेकिन बाद में वे मान गईं।


और भी पढ़ें :