हनीप्रीत ने कहा, मेरी जान को खतरा

Last Updated: मंगलवार, 26 सितम्बर 2017 (11:46 IST)
नई दिल्ली। बलात्कारी की चहेती पूरे एक माह से लापता है। इस बीच उसके वकील ने में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दे रखी है जिस पर 2 बजे कोर्ट में सुनवाई होना है।
हनीप्रीत ने याचिका में खुद को राम रहीम की बेटी बताते हुए कहा कि मेरी जान को खतरा है।

इस दौरान हनीप्रीत की ओर से कोर्ट में अर्जी दाखिल कर देना पुलिस के लिए चौंका देने वाली घटना है क्योंकि
उसके वकील प्रदीप आर्य ने बताया है कि हनीप्रीत सोमवार को दिल्ली में ही थी। वह उनके ऑफिस आई थी। उसने दिल्ली हाईकोर्ट के वकील प्रदीप आर्य के साथ करीब करीब 2 घंटे की मुलाकात की थी। उसने वकील से बचाव का कानूनी रास्ता ढूंढने के लिए कहा है।
ऐसे में यह साफ हो रहा है कि जिस हनीप्रीत को सारी दुनिया में तलाशा जा रहा है, वो तो देश की राजधानी दिल्ली में कहीं छिपी बैठी है। सोमवार को हनीप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी दाखिल की है। पुलिस के लिए यह शर्म की ही बात है कि जिस हनीप्रीत के लिए की टीम दुनियाभर की खाक छान ली, देश से लेकर नेपाल तक खोजा, वो पड़ोस में मिली, और दूसरा ये कि अब वो तीन हफ्ते तक ठाठ से रहेगी भी।
हरियाणा पुलिस ने राम रहीम की करीबी हनीप्रीत, डेरा प्रवक्ता आदित्य इंसा और पवन इंसा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। यह वारंट अक्टूबर के अंत तक प्रभावी रहेगा, यदि इस दौरान आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए, तो उन्हें भगोड़ा अपराधी घोषित कर दिया जाएगा। पुलिस की एक टीम हनीप्रीत की तलाश में दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में छापा मार रही है।

हनीप्रीत की अग्रिम जमानत याचिका पर आज सुनवाई मुमकिन है। यदि हाईकोर्ट ने उसकी जमानत याचिका मंजूर कर ली तो फिर हरियाणा पुलिस का चेहरा देखने लायक होगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :