हार्दिक-राहुल को महंगी पड़ी 'कॉफी विद करण', अब 10 जवानों की पत्नियों को देने होंगे एक-एक लाख रुपए

hardik pandya
Last Updated: शनिवार, 20 अप्रैल 2019 (14:32 IST)
नई दिल्ली। चैट शो कॉफी विद करण में महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी के मामले में के लोकपाल डीके जैन ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और पर जुर्माना लगाया है।
दोनों खिलाड़ियों को ड्यूटी पर जान गंवाने वाले अर्धसैनिक बलों के 10 जवानों के परिवार को एक-एक लाख रुपए देने के लिए कहा गया है। साथ ही दृष्टिबाधित क्रिकेट के विकास के लिए बनाए गए फंड में 10 लाख रुपए जमा करने के भी आदेश दिए।
हार्दिक और राहुल ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। पंड्या ने शो के दौरान कई महिलाओं के साथ संबंध होने का दावा किया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर पंड्या की आलोचना हुई थी। इसके साथ ही अलग से दस लाख रुपये दृष्टिबाधित क्रिकेट के विकास के लिए बनाए गए फंड में जमा करने को कहा गया है।

इस मामले में क्रिकेटर हार्दिक पांड्‍या और लोकेश राहुल ने ‘बिना शर्त’ माफी मांग ली थी। इस बीच प्रशासकों की समिति (सीएओ) के अध्यक्ष विनोद राय ने कहा कि बीसीसीआई को दोनों खिलाड़ियों के करियर को खतरे में डालने की जगह उनमें सुधार करने पर ध्यान देना चाहिए।
दोनों खिलाड़ियों के बिना शर्त माफी मांगने के बावजूद भी बीसीसीआई की 10 इकाइयों ने इस मामले की जांच के लिए लोकपाल नियुक्त करने के लिए विशेष आम बैठक बुलाने की मांग की थी। सीओए में राय की सहयोगी डायना इडुल्जी चाहती हैं कि यह जांच सीओए और बीसीसीआई के अधिकारी करें।


और भी पढ़ें :