दिग्विजय का विवादित बयान, बोले- कश्मीरियों को सेना और आतंकी दोनों मारते हैं...

नई दिल्ली| Last Updated: रविवार, 16 अप्रैल 2017 (11:28 IST)
नई दिल्ली। वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने पत्थरबाजों के समर्थन में एक विवादित बयान देते हुए कहा कि कश्मीरियों को सेना और आतंकी दोनों मारते हैं।

एक समाचार चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा कि कश्मीरी लोगों को एक तरफ आतंकवादी मारते हैं, दूसरी तरफ भारतीय सेना के जवान। दिग्विजय सिंह ने कश्मीरियों द्वारा सीआरपीएफ जवानों के साथ की गई मारपीट के वीडियो को भी नकली करार दिया। हालांकि उन्होंने सेना पर पथराव करने वालों के खिलाफ कुछ भी नहीं कहा।

में युवाओं द्वारा सीआरपीएफ जवानों के साथ बदसूलकी और कश्मीरी युवक को कथित तौर पर जीप के आगे बांधकर घूमने का वीडियो सामने आया था। इसके बाद कांग्रेस महासचिव दिग्विजय ने यह बयान दिया।
इससे पहले दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा- मैं मानता हूं कि अगर आप कश्मीर चाहते हैं तो पहले आपको कश्मीरियों को जीतना होगा। पीडीपी और भाजपा के बीच बुनियादी मुद्दों पर विरोधाभास कश्मीरी लोगों के बीच आत्मविश्वास का आह्वान नहीं करता है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :