अरुण जेटली को 'झूठा' बोलकर फंसे राहुल गांधी

नई दिल्ली| पुनः संशोधित शुक्रवार, 29 दिसंबर 2017 (14:28 IST)
नई दिल्ली। संसद के शीतकालीन सत्र में मोदी सरकार को घेरने में सफल रही कांग्रेस अब भाजपा के निशाने पर है। राहुल गांधी द्वारा वित्त मंत्री को लेकर किए गए ट्वीट के बाद अब भाजपा राज्यसभा में राहुल गांधी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लेकर आई है।
यह प्रस्ताव गुरुवार को भूपेंद्र यादव ने सदन में यह प्रस्ताव रखा था जिस पर सभापति आज विचार कर सकते हैं। अपने प्रस्ताव में यादव ने कहा है कि राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में Jaitley को Jetlie लिखकर उनका मजाक उड़ाया है। उन्होंने कहा कि यह मर्यादा के खिलाफ है।

उल्लेखनीय है कि वित्त मंत्री अरुण जेटली ने प्रधानमंत्री मोदी के मनमोहन सिंह पर दिए बयान को लेकर सरकार की तरफ से सफाई दी थी। इसके बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा था कि 'मिस्टर जेट लाई, हमें यह बताने के लिए धन्यवाद की पीएम जो कहते हैं उसका मतलब वो नहीं होता।'
राहुल के इस बयान को लेकर यादव ने विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव दिया है। बता दें कि राहुल गांधी लोकसभा सांसद है और प्रस्ताव राज्यसभा में लाया गया है और इसके चलते सभापति को इस पर विचार करना होगा।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :