बीएचयू घटना पर मोदी-शाह ने की योगी से बात

पुनः संशोधित सोमवार, 25 सितम्बर 2017 (18:27 IST)
नई दिल्ली। काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में महिला छात्रावास में रहने वाली लड़कियों पर पुलिस लाठीचार्ज को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष ने सोमवार को यहां उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की है और मुख्यमंत्री ने आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया है।
भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पारित राजनीतिक प्रस्ताव की जानकारी देने के लिए आयोजित संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी।

काशी हिन्दू विश्वविद्यालय की घटना को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में गडकरी ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और राज्य सरकार इस पर ध्यान दे रही है। यह कानून व्यवस्था से जुड़ा स्थानीय मामला है जिसकी जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

उन्होंने बताया कि इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री से बात की और उन्हें इस पर तुरंत ध्यान देने को कहा है। मुख्यमंत्री ने भी उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। (वार्ता)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :