इमरान खान सुन रहे हैं! आपके नेता ही सुरक्षित नहीं हैं पाकिस्तान में

पुनः संशोधित मंगलवार, 10 सितम्बर 2019 (12:50 IST)
नई दिल्ली। की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के पूर्व विधायक ने सनसनीखेज आरोप लगाया कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यक ही नहीं मुसलमान भी सुरक्षित नहीं हैं। बलदेव ने भारत से शरण मांगी है।
सिख समुदाय से ताल्लुक रखने वाले बलदेव कहते हैं कि पाकिस्तान में हम बहुत ही विपरीत परिस्थितियों में रह रहे हैं। यहां मुसलमान ही सुरक्षित नहीं हैं तो बाकी अल्पसंख्यकों की तो बात ही नहीं कर सकते। एएनआई के मुताबिक उन्होंने भारत सरकार से शरण मांगते हुए कहा कि वह पाकिस्तान लौटना नहीं चाहते। बलदेव खैबर पख्तूनख्वा इलाके से विधायक रह चुके हैं।
बलदेव ने कहा कि इमरान खान झूठे वादे कर रहे हैं। इससे तो पुराना पाकिस्तान ही अच्छा है। इमरान के राज में हालात बहुत बुरे हो गए हैं। एक सवाल के जवाब में बलदेव ने कहा कि पाकिस्तान की धरती मेरी मां है और रहेगी, लेकिन जब परिवार ही सुरक्षित नहीं है तो हम कर भी क्या सकते हैं।

पिछले दिनों सिख समुदाय की एक लड़की के साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए बलदेव ने कहा कि अल्पसंख्यकों की बच्चियों को वहां जबरन उठाकर मुसलमान बनाया जा रहा है। किसी की सुनवाई नहीं होती। मेरे ऊपर असेंबली में जूते से हमला किया गया। पाक में अल्पसंख्यकों के साथ भेदभाव किया जाता है। अब मैं वहां लौटना नहीं चाहता। मोदी जी से अपील है कि वे मुझे भारत में ही शरण दें।

 

और भी पढ़ें :