अरविंद केजरीवाल ने भाजपा की तुलना हिटलर से की

Last Updated: बुधवार, 16 जनवरी 2019 (13:29 IST)
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने कहा है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सभी सातों सीटें हासिल कर मोदी शाह की तानाशाही को खत्म करेगी। आप प्रमुख ने लगाया है कि अगर भाजपा जीतेगी तो वह चुनाव खत्म करने का षड्यंत्र करेगी।

जवाब में भाजपा ने कहा है कि मुख्यमंत्री को तो रहने दें, संविधान की जरा भी जानकारी रखने वाला कोई भी व्यक्ति ऐसे बयान नहीं दे सकता। रविवार को उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि भाजपा का शासन उसी तरह का है, जैसा कि के समय था। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने हाल में एक रैली में कहा था कि अगर भाजपा 2019 में जीतेगी तो वे 50 साल तक सत्ता में रहेंगे।
केजरीवाल के हवाले से पार्टी के बयान में कहा गया है कि यह भाजपा की योजना का हिस्सा है। जर्मनी में जैसा हिटलर ने किया भाजपा भी संविधान को बदलने की योजना बना रही है और चुनाव कराने की प्रणाली को भी खत्म कर देगी। मोदी फिर सत्ता में आए तो भाजपा संविधान बदल देगी और लोकतंत्र तथा चुनाव प्रणाली को एकसाथ खत्म कर देगी। पलटवार करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री को तो रहने दें, संविधान की थोड़ी भी जानकारी रखने वाला भी इस तरह की बात नहीं करता। (भाषा)

 

और भी पढ़ें :