अरुण जेटली बने गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रभारी

पुनः संशोधित गुरुवार, 24 अगस्त 2017 (22:55 IST)
नई दिल्ली। भाजपा ने गुजरात में लगातार छठी बार सत्ता में आने के लिए वित्तमंत्री अरुण जेटली को राज्य विधानसभा चुनाव के पार्टी प्रभारी की कमान सौंपी है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जेटली को गुजरात का पार्टी प्रभारी बनाने के साथ ही मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावडेकर को कर्नाटक और सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत को हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी प्रभारी नियुक्त किया है।
गुजरात और हिमाचल प्रदेश में इस वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं। कर्नाटक में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होंगे। गुजरात में भाजपा सत्ता में है जबकि कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है।

और केंद्रीय कार्यालय प्रभारी अरुण सिंह ने जारी बयान में कहा कि केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, निर्मला सीतारमण, जितेन्द्र सिंह और पीपी चौधरी को में जेटली का सहयोग करने के लिए सह प्रभारी बनाया गया है। ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल कर्नाटक के लिए सह प्रभारी बनाए गए हैं। (वार्ता)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :