सैमसंग ने लांच किया दो रियर कैमरे वाला स्मार्ट फोन, जानें फीचर्स

पुनः संशोधित सोमवार, 4 सितम्बर 2017 (16:13 IST)
Widgets Magazine
सैमसंग ने अपनी J सीरीज का नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी J7+ लांच कर दिया है। हालांकि यह फोन अभी थाईलैंड में लांच किया गया है।   इसकी कीमत 12,900 THB (लगभग 24,800 रुपए) है। इस स्मार्ट फोन की सबसे बड़ी खूबी है यह डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा।
 
फोन में मेटल बॉडी दी गई है। वर्टिकल डुअल लैंस कैमरा दिया गया है। होमबटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया हुआ है और बाईं ओर वॉल्यूम को कंट्रोल करने के लिए वॉल्यूम बटन दिया गया है।
 
फीचर्स की बात करें तो गैलेक्सी J7+ एंड्रॉयड नॉगट ओएस पर चलता है और डुअल सिम स्लॉट के साथ आता है। इसमें 5.5 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसकी रिजॉल्यूशन 1080×1920 पिक्सल दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 2.4GHz P20 हेलियो ऑक्टा-कोर प्रोसेसर साथ ही 4 जीबी रैम दी गई है। इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इसमें 32 जीबी की मैमोरी है जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
 
फोन में 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का डुअल रियर सेंसर कैमरा दिया गया है। 13 मेगापिक्सल का लेंस f/1.7 अपर्चर और 5 मेगापिक्सल लेंस f/1.9 अपर्चर के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।
 
गैलेक्सी J7+ में 3000 एमएएच की बैटरी है। इसमें 4G LTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई जैसे ऑप्शन हैं। इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह है कि इसमें डुअल एप फीचर दिया गया है यानी इससे दो व्हाट्‍सएप अकाउंट चलाए जा सकते हैं।
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।