Oppo Realme 2 स्मार्टफोन, फेस अनलॉक, 6.2 इंच नॉच्ड डिस्प्ले जैसे फीचर्स और इतना सस्ता कि जानकर रह जाएंगे हैरान...

Last Updated: सोमवार, 27 अगस्त 2018 (19:13 IST)
चीनी कंपनी Oppo अब भारतीय बाजार में अपने सब-ब्रांड Realme के नए Realme 2 लॉन्च करने जा रही है, बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन के सारे स्पेसिफिकेशंस लीक हो गए हैं। इंटरनेट पर मिली जानकारी के मुताबिक, इसमें 6.2 इंच का नॉच्ड डिस्प्ले होगा। इसके साथ ही इसमें के साथ लॉन्च किया जाएगा।
इस फोन की स्क्रीन फोन का 88.8 प्रतिशत हिस्सा है। 6.2 इंच की इसकी हाईडेफिनेशन क्वॉलिटी पर मूवी और गेम्स भी बड़ी आसानी देखे जा सकते हैं।

Oppo Realme 2 में फेस अनलॉक फीचर के साथ-साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। जबकि Realme 1 में सिर्फ फेस अनलॉक फीचर दिया गया था।

कंपनी इस स्मार्टफोन को दो वैरिएंट बाजार में पेश कर रही है। पहला वैरिएंट 3 जीबी रैम, 32 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा, जबकि दूसरा वैरिएंट 4 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज के साथ मिलेगा। इसके अलावा इसके स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक भी बढ़ाया जा सकेगा।

वैसे इतने सारे फीचर्स वाला फोन थोड़ा महंगा आता है लेकिन खबर है कि Realme 2 के दोनों वैरिएंट की कीमत 10 हजार रुपए के अंदर हो सकती है। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :