Widgets Magazine

एचटीसी ने पेश किए दो नए स्मार्टफोन

पुनः संशोधित मंगलवार, 21 फ़रवरी 2017 (22:45 IST)
ताइवान की प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनी एचटीसी ने अपने दो नए स्मार्टफोन एटीसी यू अल्ट्रा व एचटीसी यू प्ले  भारतीय बाजार में पेश करने की घोषणा की जो कि मार्च के पहले हफ्ते से उपलब्ध होंगे। इसके साथ ही कंपनी ने कहा है कि वह 10000 से लेकर 25000 रुपए की कीमत वाले खंड पर ध्यान देगी और 10000 रुपए से कम कीमत वाले खंड से बाहर निकलेगी जहां ‘बहुत ही ज्यादा प्रतिस्पर्धा’ है।
एचटीसी के अध्यक्ष (दक्षिण एशिया) फैजल सिद्दीकी का मानना है कि कंपनी के इस कदम से उसके भारतीय परिचालन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। कंपनी ने हाल ही में कहा था कि वह शुरुआती स्तर के स्मार्टफोन बाजार से हटेगी। उन्होंने कहा कि हमारे पास अब 10,000 रुपए से कम कीमत वाला कोई स्मार्टफोन नहीं है। 
 
हमारे पास 10,000-25000 रुपए की कीमत वाले फोन का मजबूत पोर्टफोलियो है और हम उसे बढाएंगे। उन्होंने कहा कि 10000 रुपए से कम कीमत वाला स्मार्टफोन खंड में बहुत अधिक प्रतिस्पर्धा हो गई है। कंपनी के नए एचटीसी यू अल्ट्रा में 4जीबी रैम, 64जीबी मैमोरी, 3000 एमएएच की बैटरी, 16 एमपी का कैमरा, डुअल डिस्प्ले, यूसोनिक व बूमसाउंड जैसे फीचर हैं। 
 
इसकी कीमत लगभग 59,990 रुपए है। यह फोन 6 मार्च से बाजार में आएगा, वहीं एचटीसी यू प्ले में 16एमपी कैमरा, 4जीबी रैम, 64 जीबी व 2500 एमएएच की बैटरी है। 5.2 ईंच का डिस्प्ले का यह फोन मध्य मार्च से बाजार में उपलब्ध होगा।
 
सिद्दीकी ने कहा कि यह इस साल की शुरुआत है। आगे हम और भी आकषर्क उत्पाद पेश करेंगे। हमारी प्राथमिकमता डिजाइन और गुणवत्त्ता है। कंपनी ने स्टेंडर्ड चार्टर्ड डेबिड व क्रेडिट कार्डधारकों के लिए सीमित अवधि की कैशबैक योजना की घोषणा भी की है। (वार्ता) 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine