भय्यू महाराज के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़, दोपहर 2 बजे अंतिम विदाई

Last Updated: बुधवार, 13 जून 2018 (11:41 IST)
अध्यात्मिक गुरु भय्यूजी महाराज (50) ने एक सनसनी घटनाक्रम के तहत मंगलवार को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। उन्हें इंदौर के बॉम्बे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उससे पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी।

बुधवार सुबह 9 बजे के
पार्थिव शरीर को बांबे अस्पताल से स्कीम नंबर 54 स्थित शिवनेरी लाया गया। इसके बाद अंतिम दर्शन के लिए पार्थिव शरीर को बापट चौराहा स्थित उनके सूर्योदय आश्रम में रखा गया। यहां उनके अंतिम दर्शन के लिए भीड़ उमड़ पड़ी।


भक्त दोपहर 12 बजे तक उनके अंतिम दर्शन कर सकेंगे। यहां से अंतिम यात्रा भमोरी श्मशान घाट जाएगी जहां दोपहर 2 बजे उनके अंतिम संस्कार किया जाएगा।पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक भय्यू महाराज की बेटी कुहू पिता को मुखाग्नि देगी।

भय्यू महाराज के निधन की सूचना के बाद इंदौर स्तब्ध है। महाराष्‍ट्र से भी कई भक्त इंदौर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, रामदास अठावले और पंकजा मुंडे समेत कई हस्तियां भय्यू महाराज की अंत्येष्‍टि में शामिल होंगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :