संजय निरुपम- ये तो सारे फेंकुओं के बाप निकले...

Last Updated: बुधवार, 25 अक्टूबर 2017 (18:37 IST)
- वेबदुनिया न्यूज डेस्क
नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री ने मध्यप्रेदश की सड़कों की तुलना अमेरिका से क्या कर दी, ट्‍विटर पर हमलों की बौछार ही हो गई। यहां तक कि कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने यह तक कह दिया- 'ये तो सारे फेंकुओं के बाप निकले'। 
उल्लेखनीय है कि शिवराज ने निवेशकों से बातचीत के दौरान कहा कि जब मैंने वॉशिंगटन एयरपोर्ट से बाहर निकलकर सड़क पर सफर किया तो मुझे लगा कि इससे अच्छी सड़कें तो मध्यप्रदेश की हैं। संजय निरुपम ने ट्‍वीट कर कहा कि ये तो सारे फेंकुओं के बाप निकले। ईश्वर इनका मानसिक संतुलन ठीक करें। 
दूसरी पूर्व केन्द्रीय मंत्री और मध्यप्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भोपाल की गड्‍ढेदार सड़कों के फोटो ट्‍वीट कर लिखा कि वॉशिंगटन जैसी मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की सड़कें। 
एक अन्य ट्‍वीट में बलजीत सिंह नामक व्यक्ति ने लिखा कि शिवराजजी सपने देखना छोड़िए, सात जनम लग जाएंगे अमेरिका की बराबरी करने में। एक अन्य ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया कि और तो और मध्यप्रदेश की सड़कें अमेरिका से बेहतर हैं। क्या कॉन्फिडेंस है शिवराजजी का?
रवि सक्सेना नामक एक व्यक्ति ने ट्‍वीट कर कहा कि शिवराजजी सड़क की बात छोड़ो आप तो अमेरिका से व्यापमं टेक्नोलॉजी ट्रांसफर का एमओयू साइन कर आओ। रिपुसूदन नामक एक अन्य व्यक्ति ने ट्‍वीट किया कि शिवराजजी एक बार ग्वालियर से इंदौर सड़क के रास्ते जाएं, पता चल जाएगा अमेरिका और मध्यप्रदेश की सड़कों के बारे में। 
 
एक व्यक्ति ने तो मुख्‍यमंत्री चौहान के फोटो के साथ बहुत ही रोचक अंदाज में ट्‍वीट किया। इस हैंडल से लिखा गया कि मान लो यार, मध्यप्रदेश की सड़कें अमेरिका से अच्छी हैं।

-->

और भी पढ़ें :