कन्हैया के कार्यक्रम में हो सकता है हंगामा

इंदौर|
इंदौर। दिल्ली के जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने के आरोपी कन्हैया कुमार के बुधवार को इंदौर में हो रहे कार्यक्रम में हंगामा हो सकता है। एक यात्रा के साथ इंदौर आ रहे कन्हैया आज शाम शहर के आनंद मोहन माथुर सभाग्रह में कार्यक्रम को संबोधित करने वाले हैं। हालांकि कुछ संगठनों ने कन्हैया के कार्यक्रम का विरोध करने का एलान कर दिया है।

हिन्द राष्ट्र संगठन ने कन्हैया के कार्यक्रम आयोजनकों को चेतावनी दी है कि किसी भी हाल में कार्यक्रम नही होने देंगे। संगठन के अध्यक्ष राजेश शिरोड़कर ने बताया कि जेएनयू में भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा लगाने वाला और हिंदू समाज की आराध्या मां दुर्गा को भीलनी कहने वाले कन्हैया को संगठन देशद्रोही मानता है। अत: देशद्रोही के गंदे कदमों से मां अहिल्या की पावन नगरी को कलुषित नहीं होने देंगे।
उन्होंने कहा कि संगठन द्वारा कन्हैया व आयोजकों को काले झंडे दिखाए जाएंगे व आयोजन स्थल में जबरन प्रवेश करके कन्हैया कुमार तथा उसके स्थानीय आयोजकों पर अंडे और टमाटर फेंके जाएंगे साथ ही उनका मुंह काला किया जाएगा। इस बीच, खबर है कि प्रशासन ने भी इस बात की दूरी तैयारी कर ली है कि किसी भी प्रकार की अशांति उत्पन्न न हो।
क्या है कार्यक्रम : स्टूडेंट फेडरेशन ने 15 जुलाई से सद्‍भावना यात्रा (लांग मार्च) शुरू की है। यह यात्रा तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना, महाराष्ट्र, गुजरात होते हुए मध्यप्रदेश में भी सफर तय करेगी। यात्रा आज यानी बुधवार को इंदौर पहुंचने वाली है। इसी यात्रा में कन्हैया कुमार भी शामिल हैं। कन्हैया 'हमारे समय की चुनौतियां और हमारी भूमिका' विषय पर बोलेंगे। यात्रा का उद्देश्य लोगों में सांप्रदायिक सद्‍भाव, एकता और समानता की भावना जगाना है। यात्रा भारत-पाक सीमा के आखिरी गांव हुसैनीवाला में 12 सितंबर को खत्म होगी।


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :