कमलनाथ बोले अमित शाह को पता है जमीनी हकीकत, इसलिए आ रहे हैं बार-बार

Last Updated: गुरुवार, 14 जून 2018 (22:53 IST)
भोपाल। प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने बुधवार को भाजपा पर बड़ा हमला करते हुए कहा ‍कि बार-बार इसलिए प्रदेश आ रहे हैं क्‍योंकि उन्हें यहां की जमीनी हकीकत पता चल चुकी है। उन्होंने कहा कि हम फिर से आयोग के पास प्रमाण के साथ जाकर, जांच की मांग करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि वोटर लिस्ट वाले मामले में हम की रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हम फिर से आयोग के पास प्रमाण के साथ जाकर, जांच की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि 1 जनवरी 2018 की सूची के आधार पर हमने शिकायत की। अधिकारी ख़ुद स्वीकार रहे थे कि गड़बड़ हुई है, हम सुधार रहे हैं और अब कह रहे हैं कि सब ठीक है।

कमलनाथ ने कहा कि हमने किसानों के कर्ज माफी की बात की है। यदि हमारी घोषणा के बाद भाजपा किसानों का कर्ज माफ करती है तो हम उसका स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र को लेकर हमारा ड्राफ्ट तैयार है, जल्द ही हम इसको जारी करेंगे। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि प्रभात झा पहले खुद पार्षद का चुनाव जीतकर बताएं, फिर मेरे जीतने पर सवाल उठाएं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :