मंदसौर में भारी बारिश ने फिर बढ़ाई परेशानी, जनजीवन अस्त व्यस्त

वेबदुनिया न्यूज डेस्क| Last Updated: शुक्रवार, 16 अगस्त 2019 (11:51 IST)
मंदसौर। मध्यप्रदेश के में गुरुवार को हुई की वजह से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। लगातार हो रही बारिश की वजह से शिवना नदी का पानी पहले सड़कों पर और फिर घरों तक पहुंच गया। क्षेत्र में लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

पुलिस अधिक्षक हितेश चौधरी ने बताया कि पूरे मंदसौर जिले में अलर्ट घोषित किया गया है। पुलिस और प्रशासन लोगों की हरसंभव मदद कर रहे हैं। इंदौर और रतलाम से SDRF की टीम बुलाई गई है।

पुलिस अधिक्षक ने बताया कि मंदसौर जिले में कई इलाके बाढ़ के पानी में डूबे हुए हैं। लोगों को यहां से सुरक्षित निकाला जा रहा है, जहां पानी भरा हुआ है। प्रशासन ने इन लोगों के लिए रहने और खाने का इंतजाम भी किया है।

भारी बारिश की वजह से शिवना नदी उफान पर है। बाढ़ की वजह से इसका पानी पशुपतिनाथ मंदिर तक पहुंच गया। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में शिवलिंग पानी में डूबा हुआ नजर आ रहा है।

मंदसौर शहर के कोतवाली क्षेत्र में सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नारायण गढ़ और दलौदा में भी बारिश की वजह से हाल बेहाल है। यहां लगभग 3000 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। हालांकि कुछ इलाकों में पानी घटा है और यहां लोग अब अपने घरों में लौटने लगे हैं।



और भी पढ़ें :