टैंकर एवं कार की टक्कर में पांच की मौत

जोधपुर| Last Updated: शुक्रवार, 11 अगस्त 2017 (20:43 IST)
जोधपुर। राजस्थान के जिले में जैसलमेर रोड़ पर आगोलाई गांव के पास शुक्रवार सवेरे एक टैंकर एवं कार की टक्कर में मध्यप्रदेश से रामदेवरा जा रहे एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सभी मृतक एक ही परिवार के थे तथा मध्यप्रदेश के शहर के रहने वाले थे। मृतक अपनी कार से बाबा रामदेव के दर्शन करने रामदेवरा जा रहे थे। टैंकर से भिड़ी कार के परखच्चे उड़ गए। कार में एक पुरुष एवं दो महिलाओं सहित दो बच्चे सवार थें। शव एक दूसरे से चिपकी हुई हालत में मिले।

सूत्रों के अनुसार कार-टैंकर की टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि सभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के सहयोग से बड़ी मुश्किल से फंसे शवों को बाहर निकलवाया।
मृतकों में इंदौर के रहने वाले कृष्ण गोपाल जोशी, उनकी पत्नी सोनम, मां रत्ना देवी, पुत्र मोहक एवं पुत्री भव्या शामिल है। सूत्रों के अनुसार सुबह तीन बजे यह हादसा हुआ और संभवतया टैंकर या कार के चालक को नींद की झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ। सभी शवों को जोधपुर के एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

उल्लेखनीय है कि इन दिनों बाबा रामदेव का मेला परवान चढ़ रहा है और देशभर से बड़ी संख्या में श्रद्धालु रामदेवराजा रहे है। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :