गर्ल फ्रैंड को खुश रखने के टिप्स

ND
शैला और संजय दोनों एक-दूसरे से बहुत प्रेम करते हैं, लेकिन फिर भी कुछ छोटी-छोटी बातों को लेकर दोनों में खटपट हो जाती है। नीता चाहती है कि राहुल उसे कहीं बाहर घुमाने ले जाए, दूसरी लड़कियों के बॉय फ्रैंड की तरह उसे कोई उपहार दे, लेकिन राहुल को ये सब बातें समझ में नहीं आतीं। वह भी चाहता है कि नीता जो कुछ चाहती है, वह वैसा करे, लेकिन वह पूरी तरह यह सब समझ नहीं पाता।

यूँ कहा जा सकता है कि राहुल अभी इन सब बातों के लिए मैच्योर नहीं है। यह कोई आश्चर्य वाली बात नहीं है। बहुत से लड़के ऐसे होते हैं जो यह समझ नहीं पाते कि लड़कियों को क्या पसंद आता है क्या नहीं, वे क्या चाहती हैं और क्या नहीं? वे इससे अनभिज्ञ होते हैं। ऐसे में लड़के लड़कियों से पूछ तो नहीं सकते। आखिर उनकी भी प्रेस्टीज का सवाल है।

कहीं आपकी स्थिति भी राहुल की तरह तो नहीं है। यदि आप भी अपनी गर्ल फ्रैंड को हमेशा खुश रखना चाहते हैं तो इन टिप्स को अपनाकर देखिए। आपकी प्रेमिका बस आपकी ही कायल हो जाएगी।
  शैला और संजय दोनों एक-दूसरे से बहुत प्रेम करते हैं, लेकिन फिर भी कुछ छोटी-छोटी बातों को लेकर दोनों में खटपट हो जाती है। नीता चाहती है कि राहुल उसे कहीं बाहर घुमाने ले जाए, दूसरी लड़कियों के बॉय फ्रैंड की तरह उसे कोई उपहार दे।      


1. सबसे पहले आप एक बात पर ध्यान दीजिए, लड़कियों को सुगंध बहुत पसंद होती है। आप कोलोन, डिओ, परफ्यूम का इस्तेमाल कीजिए और मिलिए अपनी जाने तमन्ना से। फिर देखिए आपनी खुशबू का उन पर क्या जादू चलता है।

2. हर लड़की चाहती है कि उसका प्रेमी उसका ध्यान रखे। उसकी समस्याओं का ध्यान रखे। आप भी अपनी गर्ल फ्रैंड की बातों को ध्यान से सुनें। इससे उसे यह महसूस होगा कि आप उसके सच्चे साथी हैं जो सुख-दुःख में काम आते हैं।

WD|
3. स्वयं को उसके अनुसार ढालने की कोशिश करें। वह क्या पसंद करती है और क्या नहीं यह जानने की कोशिश करें। कभी उसे कहीं डिनर पर ले जाएँ तो आप भी उसकी पसंद का खाना खाएँ।

सम्बंधित जानकारी

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :