चुनावी जंग में गौतम गंभीर को मिला हरभजनसिंह का साथ

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली की चुनावी जंग में भाजपा उम्मीदवार और पूर्व क्रिकेटर को अपने पुराने सहयोगी का साथ मिल गया है। भज्जी ने आप प्रत्याशी आतिशी मर्लिना के आरोपों पर गंभीर का खुलकर बचाव किया है।

हरभजन ने ट्‍वीट कर कहा कि मैं गुरुवार के घटनाक्रम को लेकर स्तब्ध हूं। उन्होंने कहा कि मैं गौतम गंभीर को अच्छी तरह से जानता हूं। वह किसी भी महिला के खिलाफ गलत टिप्पणी नहीं कर सकते। चुनाव में वह जीतें या हारें, यह अलग मामला है, लेकिन वह इन सबसे ऊपर हैं।

गौरतलब है कि पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर पर उनकी प्रतिद्वंद्वी आम आम आदमी पार्टी उम्मीदवार आतिशी मर्लिना ने अभद्र पर्चे बांटने का आरोप लगाया है। हरभजन के ट्‍वीट के बाद अन्य लोगों ने भी गौतम गंभीर का समर्थन किया है।

क्रिकलवर नामक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया कि पाजी, मैं आपसे सहमत हूं। चिराग जोशी ने लिखा- जैसा कि हम जानते हैं, गंभीर किसी भी महिला के खिलाफ गलत नहीं बोल सकता है। वह जेंटलमैंन हैं न कि शहरी नक्सली।

एक अन्य ने लिखा कि भज्जी भाई ये तो आप जानते हैं कि गंभीर भाई कभी भी ऐसी घटिया हरकत नहीं कर सकते, पर आप यह नहीं जानते कि आम आदमी पार्टी और उसके मुखिया सत्ता की खातिर इससे भी गिरी हुई हरकत कर सकते हैं। हिमांशु यादव ने भज्जी का विरोध करते हुए लिखा कि चुपचाप आईपीएल खेलो, ज्ञान मत दो।

आतिशी महिला आयोग पहुंचीं : आतिशी ने दिल्ली महिला आयोग में जाकर गौतम गंभीर की शिकायत की है। शिकायत में आतिशी ने कहा कि इस मामले के पीछे गौतम गंभीर हैं और वही नफरत भरा दुष्प्रचार कर रहे हैं।शिकायत के बाद आतिशी ने कहा कि हमने इस बारे में दिल्ली महिला आयोग में शिकायत दर्ज की है।

 

और भी पढ़ें :