Widgets Magazine

यूसुफ पठान को झटका, हांगकांग ट्वंटी-20 लीग में नहीं खेलेंगे

नई दिल्ली| पुनः संशोधित गुरुवार, 16 फ़रवरी 2017 (07:43 IST)
नई दिल्ली। ट्वंटी-20 के विशेषज्ञ बल्लेबाज का में खेलने का सपना टूट गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उन्हें इस लीग में खेलने के लिए अनापत्ति प्रमाणपत्र नहीं दिया है।
      
पठान ने इस सप्ताह के शुरू में कहा था कि ने उन्हें इस टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए अनापत्ति प्रमाणपत्र दे दिया है लेकिन बीसीसीआई ने अब स्पष्ट रूप से कहा है कि उसने पठान को अनापत्ति प्रमाणपत्र दिया नहीं था।
      
बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि तथ्य यह है कि यूसुफ इसमें भाग लेना चाहते थे क्योंकि आयोजकों ने उन्हें ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर आमंत्रित किया था लेकिन यदि यह ट्वंटी 20 लीग है तो हमने उन्हें सूचित किया है कि वह नहीं खेल सकते हैं। यह मामला यहीं समाप्त हो जाता है और वह नहीं जा रहे हैं।
     
यूसुफ ने ताजा घटनाक्रम पर कोई टिप्पणी नहीं की है। इस बीच समझा जाता है कि हांगकांग क्रिकेट को बीसीसीआई से भी कोई सन्देश नहीं मिला है।
       
यूसुफ ने इससे पहले बीसीसीआई और बड़ौदा क्रिकेट संघ (बीसीए) को आठ से 12 मार्च तक प्रस्तावित इस लीग में खेलने की अनुमति देने के लिए  धन्यवाद दिया था। लेकिन अब बीसीसीआई ने इस बात से सिरे से इंकार कर दिया है। (वार्ता)
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine