दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाएगी टीम इंडिया

पल्लेकल| पुनः संशोधित रविवार, 13 अगस्त 2017 (23:29 IST)
पल्लेकल। बीसीसीआई सीईओ राहुल जोहरी ने रविवार को पुष्टि की भारत अगले साल के शुरू में दक्षिण अफ्रीका के पूर्णकालिक दौरे पर जाएगा। श्रीलंका को नवंबर दिसंबर में भारत दौरे पर आना है जो कि आईसीसी के भविष्य का दौरा कार्यक्रम का हिस्सा है, लेकिन भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीकी दौरे को लेकर कुछ आशंकाएं बनी हुई थीं।
जोहरी ने कहा कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर जाएगी। अभी तिथियां तय नहीं हैं लेकिन यह
पूर्णकालिक दौरा होगा। भारतीय क्रिकेटरों के लिए 2017-18 का सत्र काफी व्यस्त होगा। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और श्रीलंका को भारत दौरे पर आना है। श्रीलंका वर्ष 2017 में दूसरी बार भारत से भिड़ेगा। वह नवंबर - दिसंबर में भारतीय दौरे में तीन टेस्ट, पांच वन-डे और एक टी-20 मैच खेलेगा।

इस बीच जोहरी ने महिला आईपीएल की किसी तरह की संभावना से इंकार किया, लेकिन कहा कि उनकी बेहतरी के लिए कदम उठाए गए हैं। उन्होंने कहा कि इसके (महिला आईपीएल) के बारे में बीसीसीआई आमसभा और पदाधिकारियों को फैसला करना है। वे जो भी फैसला करेंगे हम उसे लागू करेंगे। पिछले साल हमने महिला क्रिकेट के लिए अलग से विभाग बनाया और प्रो. रत्नाकर शेट्टी महिला क्रिकेट का प्रमुख बनाया। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :