ऑस्ट्रेलिया की मुश्किलें बढ़ी, फिन के बाद जैक बॉल भी चोटिल

Last Updated: गुरुवार, 9 नवंबर 2017 (20:12 IST)
एडिलेड। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 5 मैचों की एशेज टेस्ट सीरीज खेलने आई इंग्लैंड टीम को तेज गेंदबाज स्टीवन फिन के बाद उस समय एक और बड़ा झटका लगा, जब एक और तेज गेंदबाज गुरुवार को चोटिल हो गए।
26 वर्षीय बॉल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान अपने चौथे ओवर के दौरान गेंदबाजी करते समय चोटिल हो गए। गेंदबाजी करते समय बॉल का दायां टखना मुड़ गया और वे फिर इसके बाद मैदान ही गिर पड़े और उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के प्रवक्ता ने बताया कि बॉल दूसरे दिन के खेल में मैदान पर उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। प्रवक्ता ने कहा कि अगले कुछ घंटों में उनके चोट की जांच की जाएगी इसके बाद ही आगे के लिए कोई फैसला लिया जाएगा।

बॉल से पहले तेज गेंदबाज स्टीवन फिन भी चोटिल होकर स्वदेश लौट गए थे। फिन अभ्यास के दौरान नेट पर बल्लेबाजी करते समय चोटिल हो गए थे। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की एशेज टेस्ट सीरीज 23 नवंबर से ब्रिस्बेन में शुरू होगी। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :