Widgets Magazine

प्लेऑफ में स्टोक्स की कमी खलेगी : स्मिथ

पुणे।| Last Updated: सोमवार, 15 मई 2017 (08:53 IST)
पुणे। के कप्तान ने रविवार को कहा कि पंजाब के खिलाफ 'करो या मरो' वाले मैच में आसान जीत के बाद अब उनकी टीम को प्लेऑफ में की कमी खलेगी। 
 
यह मुकाबला एक तरह से नॉकआउट जैसा था लेकिन पुणे ने किंग्स इलेवन को 73 रनों पर ढेर करके 9 विकेट से जीत दर्ज की। वह अब पहले क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगा, जो अंक तालिका में शीर्ष पर रहा।
 
स्मिथ ने कहा कि यह शानदार दिन था। गेंदबाजों ने शानदार भूमिका निभाई। हम पहले कुछ मैचों में उचित संयोजन की तलाश करते रहे। कुछ नए खिलाड़ी आए और अब हमारे पास अच्छी संतुलित टीम है। दूसरे स्थान पर रहना वास्तव में अच्छा है। 
 
उन्होंने कहा कि हमारे पास स्टोक्स के एक 2 विकल्प हैं। उसने अब तक बेहतरीन खेल दिखाया और हमारे लिए यह बड़ा नुकसान है। उम्मीद है कि अन्य खिलाड़ी उनकी भरपाई करने की कोशिश करेंगे। स्मिथ ने कहा कि टॉस ने रविवार को की जीत में अहम भूमिका निभाई। 
 
उन्होंने कहा कि हम भाग्यशाली रहे, जो टॉस जीत गए। रविवार को फैसला करना आसान था। शार्दुल ठाकुर और जयदेव उनादकट ने शानदार गेंदबाजी की। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने भी कहा कि इस महत्वपूर्ण मैच में टॉस गंवाना उनकी टीम को भारी पड़ा।
 
उन्होंने कहा कि टॉस ने अहम भूमिका निभाई। कुछ दिनों की बारिश के बाद पिच में नमी थी। यह केवल परिस्थितियों का सही आकलन करने से जुड़ा था। हम शुरुआती झटकों से नहीं उबर पाए। हम पिछले 5 मैचों में 4 में टॉस नहीं जीत पाए थे। दुर्भाग्य से आईपीएल में टॉस पर काफी कुछ निर्भर होता है। (भाषा)
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine