सौरव गांगुली बोले, ईडन का विकेट अच्छा होगा...

पुनः संशोधित बुधवार, 15 नवंबर 2017 (00:20 IST)
कोलकाता। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को ईडन गार्डन्स पर पिच का निरीक्षण किया, जहां भारत और श्रीलंका के बीच 16 नवंबर से पहला टेस्ट मैच खेला जाना है। गांगुली ने कहा कि विकेट अच्छा है और दर्शकों को अच्छा मुकाबला देखने को मिलेगा।

उन्होंने कहा, यह अच्छा विकेट होगा। बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष ने बाद में कहा कि प्रशासन की तुलना में खेलना हमेशा मुश्किल रहा है। गांगुली ने बाद में एक प्रचार कार्यक्रम से इतर कहा, थोड़ी सी चूक हुई और आप आउट हो जाते हो। हर चीज में आपको दूसरा मौका मिलता है लेकिन एक खिलाड़ी को नहीं। खेलना हमेशा मुश्किल रहा है। इसमें रीटेक की कोई गुंजाइश नहीं है।

इस समारोह में भारत के पहले विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव भी उपस्थित थे। उन्होंने दिसंबर 1984 की उस घटना को याद किया जब उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ ईडन गार्डन्स पर खेले गए चौथे टेस्ट मैच की टीम से बाहर कर दिया गया था।

कपिल से जब उस घटना के बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा, मैं कोलकाता में नहीं था। मैं दिल्ली में था। चयनकर्ताओं ने मुझे छह दिन का अवकाश दिया था और मैं उसका आनंद ले रहा था। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :