राहुल द्रविड़ के बेटे का कमाल, टीम को दिलाई जीत

बेंगलुरु| पुनः संशोधित बुधवार, 10 जनवरी 2018 (23:33 IST)
बेंगलुरु। क्रिकेट के पिच पर लगभग डेढ़ दशक 'दीवार' के रूप में डटे रहे राहुल द्रविड़ के बेटे समित ने अंडर-14 क्रिकेट में शानदार शतक जड़कर अपनी टीम को रिकॉर्ड 412 रन की जीत दिला दी। समित ने कर्नाटक क्रिकेट एसोसिएशन (केएससीए) के बीटीआर कप में खेलते हुए 150 रन की शानदार शतकीय पारी खेली।

समित के शतक की खास बात यह रही कि उन्होंने यह शतकीय पारी अपने पिता राहुल द्रविड़ के जन्मदिन से एक दिन पूर्व ही खेली। द्रविड़ इस समय भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर हैं जहां टीम विश्वकप में हिस्सा ले रही है।

समित ने भारत के लिए 15 टेस्ट और 69 वनडे मैच खेलने वाले सुनील जोशी के बेटे आर्यन जोशी (154) के साथ शानदार साझेदारी की जिससे उनकी टीम माल्या अदिति इंटरनेशनल स्कूल ने 50 ओवर में पांच विकेट पर 500 रन बना दिए। इसके जवाब में विवेकानंद स्कूल 88 रन पर ढेर हो गई और समित के स्कूल ने 412 रन से मैच जीत लिया। (वार्ता)
(Photo Courtesy: Twitter)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :