कोच के बयान से मिताली निराश, कहा-मेरे जीवन का सबसे काला दिन

नई दिल्ली| Last Updated: गुरुवार, 29 नवंबर 2018 (18:08 IST)
नई दिल्ली। भारतीय एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय महिला टीम की कप्तान और सबसे सफल बल्लेबाज ने कोच के साथ तनावपूर्ण रिश्तों और उनके आरोपों पर नाखुशी जताते हुए इसे अपने जीवन का सबसे काला दिन बताया है।
महिला टीम की स्टार बल्लेबाज मिताली और टीम के मुख्य कोच पोवार के बीच मौजूदा विवाद के बाद कोच ने आरोप लगाया है कि मिताली ड्रैसिंग रूम में काफी परेशान करती हैं और नखरे दिखाती हैं। कोच के आरोपों से आहत मिताली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, यह मेरे जीवन का सबसे काला दिन है। मैं दुखी हूं क्योंकि खेल के प्रति मेरी प्रतिबद्धता पर सवाल उठाए गए हैं।

मिताली ने लिखा, मैं अपने ऊपर लगाए गए आरोपों से दुखी और आहत हूं। खेल के प्रति मेरी प्रतिबद्धता और देश के लिए 20 वर्षो के मेरे समर्पण पर सवाल उठाया गया है। मेरी मेहनत, पसीना सब कुछ बेकार हो गया है। आज मेरी देशभक्ति पर सवाल उठाया गया है। मेरी प्रतिभा पर सवाल उठाया गया है और जिस तरह से मुझपर कीचड़ उछाला गया है वह सब मेरे जीवन का सबसे काला दिन है। भगवान मुझे इससे लड़ने की ताकत दें।

मुंबई में बुधवार को पोवार ने भारतीय कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मुख्य कार्यकारी राहुल जौहरी और क्रिकेट संचालन के महाप्रबंधक सबा करीम से मुख्यालय में बैठक कर 10 पन्नों की अपनी रिपोर्ट सौंपी थी। इसके बाद भारतीय कप्तान ने बाद यह बात कही है। पोवार ने इस पूरे मामले पर अपना स्पष्टीकरण दिया था। (वार्ता)


और भी पढ़ें :