चोटिल स्टार्क चौथे टेस्ट से बाहर, बर्ड टीम में

मेलबोर्न| Last Updated: रविवार, 24 दिसंबर 2017 (15:05 IST)
मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ एड़ी की चोट के कारण के खिलाफ चौथे एशेज टेस्ट से हो गए और उनकी जगह जैकसन बर्ड को टीम में शामिल किया गया है। श्रृंखला में 19 विकेट के साथ ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल गेंदबाज स्टार्क की एड़ी में पिछले हफ्ते पर्थ में तीसरे टेस्ट के दौरान चोट लगी थी।
स्टार्क को इस चोट से उबरने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिला इसलिए टीम प्रबंधन ने मेलबोर्न में मंगलवार से शुरू हो रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट की शुरुआत से 2 दिन पूर्व ही इस तेज गेंदबाज के आधिकारिक तौर पर बाहर होने की घोषणा की।

स्टार्क खेलने को लेकर आशावादी थे लेकिन ऑस्ट्रेलिया के चयनकर्ताओं ने सतर्क रवैया अपनाते हुए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नए साल में होने वाली श्रृंखला को देखते हुए उन्हें बाहर रखना बेहतर समझा। स्टार्क को उम्मीद है कि वे 4 जनवरी से सिडनी में शुरू हो रहे 5वें और अंतिम टेस्ट में खेल पाएंगे। इस बीच बर्ड ने कहा कि वे लगभग 1 साल में अपना पहला टेस्ट खेलने के लिए तैयार हैं। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :